Family Puja

Refine Search

Durga Puja (मां दुर्गा पूजा और विधान)

Durga Puja (म...

..

Rs. 4,000

Ganesh Puja (गणेश पूजा उपासना)

Ganesh Puja (...

Lord Ganesh is Son of Lord Shiva & Devi Parvati. Lord Ganesha has been blessed by Lord Shiva that he be forever worshipped before all the other gods.Lord Ganesha is given dominion over the Ganas, which is a general term denoting all classes of beings..

Rs. 2,100

Hanuman Puja (श्री हनुमान जयंन्ती व्रत कथा)

Hanuman Puja (...

..

Rs. 6,000

Kali Puja (महाकाली भद्रकाली मंत्र)

Kali Puja (म...

..

Rs. 3,000

Panch Dev Puja (पंचदेव पूजन)

Panch Dev Puja ...

सूर्य, गणेश, दुर्गा, शिव और विष्णु को पंचदेव कहा गया है। सूर्य की दो परिक्रमा, गणेश की एक परिक्रमा, शक्ति की तीन, विष्णु की चार तथा शिव की आधी परिक्रमा की जाती है। सुख की इच्छा रखने वाले हर मनुष्य को प्रतिदिन इन पांचों देवों की पूजा अवश्य करनी चाहिए।..

Rs. 10,000

Radha Krishna Puja (श्री राधा कृष्ण मंत्र पूजन)

Radha Krishna P...

भगवान श्री कृष्ण और राधा (Shri Krishna or Radha) लीलाधर भगवान कृष्ण के साथ जिस पात्र का सबसे अधिक वर्णन किया गया है वह हैं "राधा रानी"। राधा जी का जिक्र कई जगह नंद गांव की एक गोपी के रूप में किया गया है। पुराणों के अनुसार राधा जी साक्षात माता लक्ष..

Rs. 4,000

Rudrabhishek (महाकाल रूद्राभिषेक पूजन)

Rudrabhishek (...

रुद्राभिषेक में शिवलिंग की विधिवत् पूजा की जाती है, इसमें आप दुग्ध, घृत, जल, गन्ने का रस, शक्कर मिश्रित जल अपने इच्छा के अनुसार उपयोग कर सकते हैं। नियम निम्नांकित है -- पूजन - सभी देवी देवताओं का विधिवत् पूजन करें। अभिषेक - श्रिंगी द्..

Rs. 7,000

Sai Baba Puja (ॐ साई श्री साईनाथ पूजन)

Sai Baba Puja (...

Coming soon ..

Rs. 2,140

Satyanarayan Katha (सत्यनारायण पूजा एवम कथा)

Satyanarayan Ka...

मान्यतानुसार भाद्रपद माह की पूर्णिमा के अवसर पर भगवान सत्यनारायण जी का व्रत और पूजन करने से जातक को जीवन में सुख और ऐश्वर्य की प्राप्ति होती है। इस वर्ष भाद्रपद पूर्णिमा 19 सितंबर को है।  सत्यनारायण व्रत विधि: धार्मिक मान्यतानुसार व्रती को सामर्थ्..

Rs. 2,500

Shiv Puja (शिव पूजन)

Shiv Puja (श...

भगवान शिव  को देवों का देव महादेव भी कहा जाता है। शिवजी की आराधना का मूल मंत्र तो ऊं नम: शिवाय ही है। लेकिन इस मंत्र के अतिरिक्त भी कुछ मंत्र हैं जिनसे भगवान शिव बेहद प्रसन्न हो जाते हैं। भगवान शिव की उपासना करने से चन्द्रदेव की पूजा भी हो जाती ..

Rs. 2,560